“आर्मी के कर्नल” से दिल्ली में “लूट”

Spread the love

“आर्मी के कर्नल” से दिल्ली में “लूट”

पहले पीटा, फिर कैश, मोबाइल, कार्ड लूटकर ले गए

होश में आने के बाद कर्नल ने किया पत्नी को फोन

होटल ताज में सेमिनार अटेंड कर, दोस्त को छोड़ने आए थे मालवीय नगर

मालवीय नगर पुलिस स्टेशन, साउथ दिल्ली : साउथ दिल्ली में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। आर्मी में तैनात कर्नल रैंक के ऑफिसर को भी भी छोड़ते हैं। ताजा मामला मालवीय नगर थाना इलाके का है, जहां आर्मी ऑफिसर के साथ मारपीट करके उनसे लूटपाट किया गया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

जानकारी के अनुसार यह वारदात तब हुई जब पीड़ित आर्मी ऑफिसर 12 सितंबर की रात को होटल ताज में सेमिनार अटेंड करने के बाद चाणक्यपुरी से मालवीय नगर दोस्त को छोड़ने गाड़ी से आए थे। डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह वारदात कर्नल विनीत महतो के साथ हुई है। जो चाणक्यपुरी इलाके में रहते हैं। वह मालवीय नगर के त्रिवेणी कंपलेक्स में फ्रेंड के साथ आए थे।

इस दौरान उनका एक शख्स से लाइटर मांगने को लेकर बहस हुई और उसने कर्नल के साथ बदतमीजी से बात की। जिसके बाद उन्होंने आरोपी को धक्का देकर हत्या तो वह नीचे गिर गया। उसके बाद अचानक उसने पीछे से कर्नल को पकड़ लिया और दो साथी को बुला लिया। उन लोगों ने पीड़ित की बुरी तरह पिटाई की।

इनके पास से मोबाइल छीन लिए और उनके कार से कैश, क्रेडिट कार्ड, इत्यादि भी निकालकर ले गए। उसके बाद पीड़ित ने होश में आने के बाद पत्नी को वारदात के बारे में बताया और फिर रात में मालवीय नगर थाना में आकर मामले की सूचना दी। बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है और लूटपाट की गई है।

एसीपी हरीश कुकरेती की देखरेख में एसएचओ दीपक सैनी, सब इंस्पेक्टर साजिद हुसैन, हेडकांस्टेब अमित, यशपाल और कांस्टेबल चेतन की पुलिस टीम ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई शुरू की और दो आरोपी को दबोचने में कामयाब हुई। जिसकी पहचान मिथुन उर्फ दीपक और मुकुल के रूप में हुई है। यह दोनों दिल्ली के चिराग दिल्ली और मालवीय नगर इलाके के रहने वाले हैं। उनके पास से दो मोबाइल बरामद किया गया है, जो इन्होंने लूटा था। तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours