दिल्ली के गेस्ट हाउस में 55 साल के अधेड़ सख्स की हत्या

Spread the love

दिल्ली के गेस्ट हाउस में 55 साल के अधेड़ सख्स की हत्या

महिला मित्र के साथ रुका, आधी रात युवती चुपचाप निकली,

अगले दिन मरा मिला, मुंह से निकल रहा था झाग, तकिए पर निशान

पुलिस ने दर्ज किया मर्डर का मामला, युवती की तलाश जारी

दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव में एक गेस्ट हाउस में ठहरने आये अधेड़ उम्र के सख्स की संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। क्योंकि पुलिस को शुरुआती जांच में लग रहा है, की हत्या की गई है। मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था और तकिए पर कुछ संदिग्ध निशान भी मिले हैं। इसकी पुस्टि डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने की है।

यही है वह बलजीत लॉज जहाँ पर मर्डर की यह वारदात हुई है। गेस्ट हाउस के स्टाफ के अनुसार मृतक 54 साल का दीपक सेठी वह एक युवती के साथ 30 मार्च को रात 9:00 बजे के आसपास यहां रुकने आये थे। उसी रात 12 बजे के बाद युवती लॉज से निकल गई, लेकिन दीपक अंदर रूम में ही थे। अगले दिन 31 मार्च को जब रूम का चेक आउट कराने होटल का स्टाफ गया तो घटना के बारे में पता चला। वह होटल के कमरे में बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे, बॉडी उनका ठंडा पड़ा हुआ था। फिर पुलिस को सूचना दी गई और कमरा नंबर 204 से अनकॉन्शियस हालत में पुलिस दीपक सेठी को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

होटल के रिसेप्शनिस्ट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दीपक सेठी के साथ जो महिला रुकने आई थी, उसके आधार कार्ड पर नाम अंजली लिखा हुआ था। आज तो आधी रात को निकल गई, लेकिन अगले दिन जब दीपक सेठी को होटल का स्टाफ ब्रेकफास्ट के लिए जगाने गया, तब भी रिस्पॉन्स नही किया, तो लगा की वो सो रहे होंगे। चेकआउट समय पर जब 12 बजे गया तब भी कोई रिस्पांस नहीं मिला। फिर होटल का स्टाफ जैसे ही कमरे को खोलकर अंदर पहुंचा तो दीपक सेठी को बेड पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ देखा। फिर पुलिस को सूचना दी गई और हॉस्पिटल में भेजा गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अंजली नाम की महिला कौन थी, जो दीपक सेठी के साथ रुकने आई थी ? पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है। मृतक दीपक गाजियाबाद के रहने वाला था और 7-8 साल से कमीशन के रूप में काम करता था। उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और अब छानबीन की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours