नौकरानी की थाने में थर्ड डिग्री ,महिला के समर्थन में थाने के बाहर प्रदर्शन

Spread the love

नौकरानी की थाने में थर्ड डिग्री देने का गम्भीर आरोप । चोरी के शक में पूछताछ के लिए लाया था वसंत विहार थानामहिला के समर्थन में नार्थ ईस्ट की महिलाएं भी आई और थाने के बाहर किया प्रदर्शन ।

(रिपोर्ट : राकेश सोनी) साउथ दिल्ली के वसंत विहार थाना की पुलिस टीम पर घर मे मेड का काम करने वाली महिला के साथ थर्ड डिग्री देकर पूछताछ करने का गम्भीर आरोप लगा है। पीड़ित महिला का कहना है, की उसकी लेडीज और जेंट्स पुलिस ने बहुत मारपीट की है। हालत यह है, की वह ना तो ठीक से खड़ी हो पा रही है और ना ही ठीक से बोल पा रही है।

वसंत विहार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करती ये महिलाएं नार्थ ईस्ट और आसपास की है। ये सब कोठी में काम करने वाली नौकरानी के साथ वसंत विहार पुलिस द्वारा मारपीट करने के खिलाफ विरोध दर्ज कराने आये हैं। इनका कहना है, की चोरी के शक में थाना की पुलिस ने नेपाल की रहने वाली महिला को जमकर पीटा।

वसंत विहार इलाके में एक कोठी में नौकरी करने वाली महिला मूलतः नेपाल की रहने वाली है। कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली आयी है और किसी दूसरी नौकरानी के रिप्लेसमेंट में एक फरवरी से काम करने आई थी। इसपर आरोप है, की इसने घर से गोल्ड रिंग, नेकलेस ईयर रिंग चुराया है। जबकि इसका आरोप है, की जब से वह काम पर लगी है ना तो बाहर गई है और ना ही कोई बाहर से उससे मिलने आया है। कोई कुछ सबूत है, तो बताना चाहिए। बिना बेवजह मारपीट नही करना चाहिए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours