76 वें नेशनल संतोष ट्रॉफी, रोमांचक मुकाबले में उत्तराखंड को 2-1 से हराया दिल्ली

Spread the love

76 वें नेशनल संतोष ट्रॉफी में दिल्ली ने रोमांचक मुकाबले में उत्तराखंड को 2-1 से हराया । इस सीजन संतोष ट्रॉफी के लिए हीरो 76वीं नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप को लेकर काफी धूम है, दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम और अंबेडकर स्टेडियम में प्रशंसकों का तांता लगा हुआ है। संतोष ट्रॉफी के लिए खेली जा रही 76वीं नेशनल सीनियर मेंस फुटबॉल चैम्पियनशिप का मैच आज दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में खेला गया जहां पर दिल्ली और उत्तराखंड के बीच मुकाबला खेला गया रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने 2- 1 से उत्तराखंड पर जीत दर्ज की बता दें कि दिल्ली की है लगातार तीसरी जीत है मैच में दिल्ली की तरफ से पहला गोल महीप अधिकारी ने किया तो वही दूसरा गोल जयदीप ने किया और रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 2 – 1 से जीत दिलाई।

बता दें कि दो दिन पहले खेले गए गुजरात के साथ मुकाबले में महिप आधिकारी की शानदार हैट्रिक की मदद से दिल्ली ने गुजरात को 4-0 से करारी शिकस्त दी थी हीरो संतोष ट्रॉफी के लिए खेली जा रही 76वीं नेशनल सीनियर मेंस फुटबॉल चैम्पियनशिप के ग्रुप-1 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की हैं।

वहीं संतोष ट्रॉफी के चेयरमैन लियाकत अली ने बताया कि भारत में फुटबॉल आने वाले समय में देश के कोने कोने तक पहुंच रहा है और हम पिछले कई सालों से लगातार फुटबॉल को प्रमोट कर रहे हैं और यहां पर आज संतोष ट्रॉफी चैंपियनशिप का मुकाबला दिल्ली और उत्तराखंड के बीच खेला गया वहीं इस ट्रॉफी का फाइनल 31 दिसंबर को इसका फाइनल कर्नाटक और दिल्ली के बीच खेला जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours